पति अपूर्वा पडगांवकर से हुआ दिव्या अग्रवाल का तलाक? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-हर कहानी का अंत..

5/28/2024 3:29:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस ने तीन महीने पहले ही बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर संग शादी रचाई है, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि दोनों की शादीशुदा लाइफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी शादी की तस्वीरें न देख लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि इनका तलाक हो रहा है, लेकिन देर रात एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी और इसके पीछे का सच बताया।

दिव्या अग्रवाल ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर बताया कि आखिर क्यों तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटाया है। एक्ट्रेस ने अपने नोट में लिखा, 'मैंने कोई हल्ला नहीं मचाया। मैंने कोई कमेंट नहीं किया और न कोई स्टोरी पोस्ट की।

PunjabKesari


मैंने अपने इंस्टाग्राम से लगभग 2500 पोस्ट्स डिलीट किए हैं, लेकिन मीडिया ने सिर्फ शादी की तस्वीरें न दिखने पर ही रिएक्ट किया। ये मजेदार है कि लोग कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा वो किया, जिसकी लोगों ने मुझसे उम्मीद नहीं की थी और वो क्या उम्मीद कर रहे हैं- तलाक या बच्चा। हालांकि इसमें से कुछ नहीं हो रहा है।

 PunjabKesari


दिव्या ने आगे लिखा, हर कहानी का अंत सुखद होता है और भगवान की कृपा से मेरे पति मेरे बगल में शान से सो रहे हैं और खर्राटे ले रहे हैं।'
बता दें, दिव्या अग्रवाल ने इसी साल 20 फरवरी को बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर संग धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News