डिज़्नी+ हॉटस्टार ने रिलीज किया ‘The Freelancer: The Conclusion’ का ट्रेलर

11/29/2023 8:58:30 AM

मुंबई। आखिरकार, अविनाश कामथ अपने निष्कर्षण मिशन के आखिरी चरण पर निकल पड़े। क्या फ्रीलांसर आलिया को बचा पाएगा? डिज़्नी+हॉटस्टार ने द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन का ट्रेलर जारी किया। सिरीज शिरीष थोराट की पुस्तक - ए टिकट टू सीरिया पर आधारित है, जो भाव धूलिया द्वारा निर्देशित है, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित है, शोरनर नीरज पांडे द्वारा बनाई गई है, भाव धूलिया द्वारा निर्देशित और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है। 15 दिसंबर, 2023 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार, द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन का निर्देशन लोकप्रिय अभिनेता मोहित रैना और अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर ने कश्मीरा परदेशी के साथ किया है। सीरीज में सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं।

निर्माता और श्रोता नीरज पांडे ने कहा, "हम 'द फ्रीलांसर' के शुरुआती एपिसोड को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया और सकारात्मक प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं, जो 1 सितंबर को हॉटस्टार द्वारा जारी किया गया था और हमें उम्मीद है कि समापन एपिसोड में भी इसे दोहराया जाएगा।" मिशन समापन में समापन जारी किया गया है! यह एक अज्ञात ब्रह्मांड में बताने के लिए एक जटिल कहानी रही है और निर्देशक भाव धूलिया, निर्माता शीतल भाटिया, 'द फ्रीलांसर' की पूरी टीम और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स की मेरी टीम को इस यात्रा और एक और मील का पत्थर हासिल करने के लिए बधाई। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि एक और सफल फ्रेंचाइजी बनाने के लिए डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ साझेदारी करना हमेशा अच्छा होता है।''

द फ्रीलांसर: द कन्क्लूजन में आलिया को बचाने के लिए 'द फ्रीलांसर' के मिशन का गवाह बनें, जो 15 दिसंबर को केवल डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

Content Editor

Diksha Raghuwanshi