डिज्नी+हॉटस्टार ने की अपनी हाई ऑक्टेन एक्शन-ड्रामा सीरीज़ ''शूरवीर'' की घोषणा

6/16/2022 1:11:45 PM

नई दिल्ली। क्या वायु सेना, नौसेना और थल सेना के सबसे प्रतिभाशाली और मजबूत अधिकारी हमारे देश को एक बड़े खतरे से बचाने के लिए एक साथ आ सकते हैं? जी हां! डिज़्नी+ होस्टर अपने आगामी हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा हॉटस्टार स्पेशल्स के शूरवीर में अपने दर्शकों के लिए भारत के शीर्ष रक्षा बलों में से बेस्ट का 'द इलीट टास्क फोर्स' लेकर आया है। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, समर खान द्वारा क्रिएटेड और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, काल्पनिक सीरीज विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली में उपलब्ध होगी।

 

मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी जैसे कलाकारों की टुकड़ी, इस सीरीज के जरिए गुप्त अभियान, गहन सैन्य प्रशिक्षण, हवाई युद्ध और खुफिया धांधली और सबसे बढ़कर हमारे कुलीन सैनिकों के बीच मानवीय संबंध पर रोशनी डालने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

 

इसपर बात करते हुए फिल्म के निर्देशक कनिष्क वर्मा कहते हैं, "शूरवीर में, बहुमुखी अभिनेता अपने शानदार अभिनय का अनोखा मिश्रण साथ लेकर आएंगे। इन प्रतिभाशाली कलाकार को निर्देशित करना एक शानदार यात्रा रही है। जब आप मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी जैसे दिग्गजों को एक्शन कहने के बाद अपनी भूमिका निभाते देखते हैं, तो आप अपनी आंखों के सामने जादू देखते हैं। डिज्नी + हॉटस्टार के साथ काम करना एक अद्भुत यात्रा रही है और उन्होंने इसे एक साथ लाने के लिए जरुरी समर्थन दिया है। यह सबसे कठिन शो में से एक रहा है लेकिन इसे स्क्रीन पर एक साथ देखना असल में एक संतोषजनक अनुभव रहा है। शो का मुख्य आकर्षण इसके एरियल कॉम्बैट सीक्वेंस हैं, जो भारतीय स्क्रीन पर कभी नहीं देखे गए हैं।”

 

जबकि, इसपर आगे बात करते हुए अभिनेता मकरंद देशपांडे ने कहा, “शूरवीर थल सेना, नौसेना और वायु सेना के बेस्ट को एक साथ लाता है, जिसकी वजह से मुझे कहानी में दिलचस्पी आई। मनीष चौधरी और मेरा किरदार इस टीम को भारत में सर्वश्रेष्ठ रक्षा बल बनाना और उन्हें हमारी रक्षा की पहली पंक्ति के रूप में रखना है। सीरीज को फिल्माते समय यह सभी प्रतिभाशाली अभिनेताओं से सीखने की एक अद्भुत यात्रा थी। डिज्नी + हॉटस्टार पर सीरीज के रिलीज़ होने के लिए मैं वास्तव में रोमांचित हूं, क्योंकि यह हमें दुनिया भर में सबसे ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने का मौका देता है। ” ऐसे में, देश को बड़े खतरे से बचाने के लिए देश की विशिष्ट टास्क फोर्स शूरवीर को देखने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार में ट्यून करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News