एक बार फिर शो में लौटना चाहती हैं 'दयाबेन', प्रोड्क्शन हाउस से किया संपर्क!

5/6/2019 10:00:54 AM

मुंबई: टीवी का पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी की वापसी पर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ है। दिशा सितंबर 2017 से शो में नजर नहीं आईं। मेकर्स ने भी काफी समय से उनका इंतजार किया लेकिन उनके ना लौटने पर उन्होंने नई दयाबेन की तलाश शुरु कर दी है। वहीं बीते दिनों प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि अगर दिशा वकानी चाहे तो वापस आ सकती हैं।

अब खबर है कि दिशा ने भी शो में लौटने की पहल की है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी ने प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफिल्मस से जुड़े किसी शख्स से संपर्क किया है। ऐसा कर दिशा ने मेकर्स के लिए उनसे बात करने के रास्ते खोल दिए हैं। अगर दिशा वकानी शो में लौटीं तो ये तारक मेहता... के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। 

बता दें कि दिशा वकानी और निर्माताओं के बीच तकरार की वजह एक्ट्रेस के पति मयूर पाड्या को माना जाता है। कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मयूर ने प्रोडक्शन हाउस से दिशा की वापसी पर उनके शूटिंग टाइम, फीस को निश्चित करने की कोशिश की थी। दिशा के पति का यूं यूं हस्तक्षेप करना मेकर्स को पसंद नहीं आया तभी से दिशा और निर्माताओं के बीच तनाव बढ़ने लगा।

Smita Sharma