Shocking! ''दयाबेन'' को हुआ गले का कैंसर! बनावटी आवाज निकालने की वजह से हुईं गंभीर बीमारी

10/12/2022 11:47:56 AM

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। इस शो से जुड़ा हर किरदार लोगों के दिलों दिमाग में बसा हुआ है। वहीं शो की मेन लीड दयाबेन उर्फ एक्ट्रेस दिशा वकानी हर किसी की पसंदीदा हैं हालांंकि उन्होंने काफी पहले ही इस शो से ब्रेक ले लिया था।

PunjabKesari

वे साल 2017 में मेटरनिटी लीव पर चली गईं थी  तब से अब तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की है। उनकी दोबारा एंट्री को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती हैं। इसी बीच दयाबेन को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुन हर किसी का दिल टूट सकता है। खबर है कि दिशा वकानी कथित तौर पर गले के कैंसर से पीड़ित हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दिशा को गले का कैंसर हो गया है। वह गले के कैंसर की बीमारी से निपट रही हैं। कहा जा रहा है उन्हें गले का कैंसर उनके ‘दया बेन’ वाले किरदार की वजह से हुआ है। हालांकि इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।  

PunjabKesari

अजीब आवाज़ निकालने में होती है दिक्कत

2010 में दिशा ने दयाबेन की आवाज के कारण होने वाली समस्याओं के बारे में बात की थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना कठिन था, लेकिन भगवान को धन्यवाद दिया कि इसने उनकी आवाज को कभी प्रभावित नहीं किया या गले की कोई समस्या नहीं हुई। वह इस शो के लिए 11 से 12 घंटे  शूटिंग करती थीं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा वकानी ने 2015 में चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। दो साल बाद यानी 2017 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया। इसी साल मई में दिशा दूसरी बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस के घर नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News