दिशा ने मलंग के सेट से शेयर की हॉट फोटो, रेड बिकिनी में फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी

1/19/2020 6:12:44 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले मलंग के सेट से खुद की एक तस्वीर शेयर की थी और अब उन्होंने सर्दियों के बावजूद टेम्प्रेचर बढ़ा दिया है। स्वीट एंड सिंपल दिशा ने इस फिल्म के लिए शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के बाद शानदार बिकनी पहने तस्वीरें एक ब्रांड के एड के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। जो उनके फैंस के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं था। 

PunjabKesari, Disha Patani Images,Disha Patani Pictures, Disha Patani Photos

एक्ट्रेस जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म 'मलंग' में रोमांस करती नज़र आएंगी, जो 7 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

PunjabKesari, Disha Patani Images,Disha Patani Pictures, Disha Patani Photos

आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, और कुणाल खेमू के बीच होती दौड़-भाग के बीच, यह फिल्म आदित्य और दिशा के बीच की लव स्टोरी को दिखाएगी। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री शानदार है। 

PunjabKesari,  Disha Patani Images,Disha Patani Pictures, Disha Patani Photos

हाल ही में, दिशा ने मलंग के सेट से खुद का एक बिकनी-पहने हुए फोटो शेयर किया है, जो काफी अट्रैक्टिव है। वह बीच पर धूप सेंकते हुए अपनी कमर और टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही है। एक्ट्रेस ने रेड बिकिनी पहनी हुई है और वह धूप में फ्रेश हवा का आनंद ले रही है। तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News