सलमान खान के स्टारडम को लेकर दिशा पाटनी ने कही ये बात

12/6/2019 2:12:54 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया था। वह अब सलमान के साथ फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रही हैं। दिशा ने सलमान के साथ दोबारा काम करने पर अपने विचार सामने रखे हैं।
PunjabKesari
उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि सलमान खान उन्हें फिल्म में ओवरशैडो कर देंगे, इस पर दिशा ने कहा की सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ करना उनके लिए काफी बड़ी बात है और वह यह अवसर मिलने से काफी खुश हैं। दिशा ने बताया कि उन्हें कभी भी सलमान खान के स्टारडम का डर नहीं हुआ। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘नहीं मुझे नहीं लगता कि फिल्म एक सुपरस्टार से ओवरशैडो होने के बारे में है, सच तो ये है कि मुझे लकी महसूस होता है, कि मुझे ये अवसर मिला कि मैं उनके साथ काम कर सकूं, सलमान से ओवरशैडो होने के बारे में मेरे दिमाग में कभी विचार तक नहीं आया, मेरे लिए सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना खुद में एक बड़ी बात है।
PunjabKesari
मैं फिल्म भारत में एक छोटा सा किरदार करके भी काफी खुश थी, और अब सलमान खान के साथ पूरी फिल्म में नज़र आना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है, मैं अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रही हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News