ऐश्वर्या राय की एक्स मैनेजर थी दिशा सालियान, वायरल तस्वीर ने खोली पोल, भड़के लोग बोले- ये सिर्फ पैसे के ही सगे

9/19/2020 9:59:19 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के निधन से कुछ दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था। दिशा ने 14वें माले से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी। इसके बाद से तीन-तीन एजेंसियां इस मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई हैं। जहां एक और कुछ लोग इन दोनों के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बाॅलीवुड के नामी स्टार्स अभी भी इस केस में चुप्पी बनाए हुए। हैं।

PunjabKesari

इसी बीच दिशा सालियान की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल है है। इस तस्वीर में दिशा बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिख रही है। दरअसल, सुशांत से पहले दिशा सालियन कभी ऐश्वर्या राय की मैनेजर हुआ करती थीं। सामने आई तस्वीर में ऐश्वर्या दिशा के साथ एयरपोर्ट पर दिख रही हैं। यह तस्वीर 2016 के दौरान की है  जब ऐश्वर्या अपनी फिल्म 'सरबजीत' का प्रमोशन करने के बाद अहमदाबाद से मुंबई लौटी थीं। तस्वीर में में ऐश्वर्या जहां यलो साड़ी में नजर आ रही हैं, वहीं दिशा रेड टॉप और ब्लैक पैंट में उनके पीछे दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर सामने आते ही लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा-कितनी अजीब हैं इन बड़े लोगों की बातें। देखो, दिशा ने ऐश्वर्या के साथ काम किया, लेकिन फिर भी उसकी मौत पर इसने एक ट्वीट तक नहीं किया। इससे पता चलता है कि ये सिर्फ पैसे के ही सगे हैं।

PunjabKesari

एक और शख्स ने लिखा- 'शर्म आती है ऐश्वर्या राय पर कि दिशा की मौत पर इनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला। कितने मतलबी हैं ये लोग। ये इन फिल्मी लोगों के असल चेहरे को दिखाता है।'

PunjabKesari

दिशा की मां वासंती सालियन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी ने ऐश्वर्या राय के साथ दो साल तक काम किया और वो उनकी मैनेजर थी। दिशा ने ऐश्वर्या के साथ तीन फिल्मों जज़्बा, ऐ दिल है मुश्किल और सरबजीत के वक्त काम किया था। दिशा की मां ने कहा था कि वो उस वक्त थोड़ा परेशान थी, जब उसे रणबीर कपूर की शादी को लेकर काम करने के लिए कहा गया, लेकिन बाद में उसे इस डील से हटा दिया गया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिशा सालियान एक्टर वरुण शर्मा की भी मैनेजर रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा ने मलाड़ स्थित अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दी है। हालांकि उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। ऐसा मानना है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बीच कोई गहरा कनेक्शन है जो कि अब तक सबसे छिपा हुआ है, जिसके बाद सीबीआई सुशांत के साथ इस केस की भी जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News