सुशांत और उनकी एक्स-मैनेजर की मौत के कनेक्शन पर बोलीं दिशा सालियान की मां ''दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है''

8/2/2020 9:39:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद रिपोर्टस में सुशांत की रहस्मयी मौत का कनेक्शन उनके एक्स-मैनेजर के साथ जोड़ा जा रहा था। लेकिन हाल ही में दिशा सालियान की मां ने मीडिया से बात करते हुए इस मामले में अपनी जुबान खोली है और बताया कि सुशांत सिंह राजपूत का उनकी बेटी की मौत से कोई संबंध नहीं था। 


हाल ही में दिशा की मां ने ज़ी न्यूज के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेटी के निधन का सुशांत सिंह के निधन से कोई लेना-देना नहीं था। जबकि कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दिवंगत एक्टर अपनी एक्स मैनेजर की मौत से बुरी तरह प्रभावित हुए थे। इस पर दिशा की मां ने कहा है कि उनकी बेटी ने दिवंगत एक्टर के लिए काम करना बंद कर दिया था और उनका मानना है कि दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है।  


दिशा की मां ने आगे बताया कि उनकी बेटी ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तीन फिल्मों में काम किया था। वो लॉकडाउन में सारा दिन घर में ही रहती थी। दिशा बहुत मेहनती थीं। वो बहुत काम करती थीं। लेकिन वो किसी बात से डिप्रेस थी, इस बात की जानकारी मुझे नहीं हो पाई। 

  

 

Edited By

suman prajapati