सुशांत और उनकी एक्स-मैनेजर की मौत के कनेक्शन पर बोलीं दिशा सालियान की मां ''दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है''

8/2/2020 9:39:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद रिपोर्टस में सुशांत की रहस्मयी मौत का कनेक्शन उनके एक्स-मैनेजर के साथ जोड़ा जा रहा था। लेकिन हाल ही में दिशा सालियान की मां ने मीडिया से बात करते हुए इस मामले में अपनी जुबान खोली है और बताया कि सुशांत सिंह राजपूत का उनकी बेटी की मौत से कोई संबंध नहीं था। 

PunjabKesari


हाल ही में दिशा की मां ने ज़ी न्यूज के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेटी के निधन का सुशांत सिंह के निधन से कोई लेना-देना नहीं था। जबकि कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दिवंगत एक्टर अपनी एक्स मैनेजर की मौत से बुरी तरह प्रभावित हुए थे। इस पर दिशा की मां ने कहा है कि उनकी बेटी ने दिवंगत एक्टर के लिए काम करना बंद कर दिया था और उनका मानना है कि दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है।  

PunjabKesari


दिशा की मां ने आगे बताया कि उनकी बेटी ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तीन फिल्मों में काम किया था। वो लॉकडाउन में सारा दिन घर में ही रहती थी। दिशा बहुत मेहनती थीं। वो बहुत काम करती थीं। लेकिन वो किसी बात से डिप्रेस थी, इस बात की जानकारी मुझे नहीं हो पाई। 

  

 


Edited By

suman prajapati


Related News