ट्रैक हुई दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय की लोकेशन तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #2BrutalMurders

9/19/2020 11:42:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 1 हफ्ता पहले  उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने भी अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत और दिशा के निधन के बाद से ही लोगों का मानना था कि दोनों की  मौतों में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है, वरना एक हफ्ते के अंदर यूं दोनों लोग सुसाइड नहीं करते।

दिशा सालियान ने जब अपनी बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या की, उस समय उनके बॉयफ्रेंड रोहन राय घर पर ही मौजूद थे। ऐसे में अब सबकी निगाहें रोहन राय पर हैं। इसी बीच रिपब्लिक चैनल ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है कि रोहन राय नागपुर में छिप कर बैठा है।

जैसी ही ये खबर सामने आई  ट्विटर पर #2BrutalMurders ट्रेंड करने लगा है। लोगों का मानना है कि रोहन राय दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों के बीच के कनेक्शन को सामने ला सकता है क्योंकि उसे सब पता है। 

बता दें कि दिशा सालियान के निधन के बाद से ही सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे। सुशांत के फ्लैटमेट ने सीबीआई को पूछताछ में इस बात की जानकारी दी है कि जब सुशांत को दिशा के सुसाइड के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा था कि वो लोग मुझे भी मार देंगे। 

 

 

 

 

 

Smita Sharma