दिशा, राहुल, रुबीना और अभिनव बने #WantFamilyManNow फैन-क्लब का हिस्सा!

5/27/2021 9:26:55 AM

नई दिल्ली। हर गुजरते दिन के साथ हम 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के लॉन्च तारीख के करीब पहुंच रहे हैं। हमारे साथ-साथ लोकप्रिय अभिनेता और टेलीविजन व फिल्म बिरादरी हस्तियां भी शो की प्रत्याशा में गदगद हो रही हैं। अभिनेत्री और मॉडल दिशा परमार, चार्मिंग राहुल वैद्य, बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक, प्रतिभाशाली अभिनेता अभिनव शुक्ला और रश्मि देसाई ने ट्विटर पर #WantFamilyManNow क्लब में शामिल होते हुए, हमारे प्यारे विश्व स्तरीय देसी जासूस श्रीकांत तिवारी को जल्द से जल्द  देखने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है। 

दिशा परमार-

राहुल वैद्य-

रुबीना दिलाइक-

अभिनव शुक्ला-

इस उत्साह से अभिभूत महसूस कर रहे मनोज बाजपेयी उर्फ ​​श्रीकांत तिवारी ने बहुत प्रशंसा के साथ प्रतिक्रिया दी है और मजाकिया अंदाज में अभिनव के समर्पण की तुलना अपनी रील लाइफ पत्नी सुचित्रा की डिमांड्स से की है। यहां देखिए उनका मज़ेदार जवाब-  

उन्होंने रुबीना और राहुल को भी श्रीकांत के स्टाइल में जवाब दिया है- 

राज और डीके द्वारा रचित व निर्मित, द फैमिली मैन के नए सीज़न में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, इत्यादि शामिल हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 4 जून 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News