बॉयफ्रैंड टाइगर के साथ वैकेशन एंजॉय कर रही हैं दिशा, बिकिनी पहन शेयर की हॉट तस्वीर

5/30/2018 10:59:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट काफी वायरल हो रही है जिसे देखकर पता चल रहा है कि वो दोनों एक साथ वैकेशन मनाने गए हैं। दिशा के पिछले कुछ दिनों से बिकिनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसें लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

एक बार फिर से दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही हैं। तस्वीर शेयर कर दिशा ने ये दिखाने की कोशिश की है कि वो अकेली मालदीप में एंजॉय कर रही हैं।

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘मदर नेचर’ हैशटैग के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इसके बाद जब इंस्टाग्राम पर उसी हैशटैग के साथ टाइगर श्रॉफ ने वीडियो पोस्ट किया तो ये कंफर्म हो गया है कि ये दोनों साथ ही हैं। 

बता दें कि दिशा और टाइगर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इसी साल इनकी जोड़ी फिल्म 'बागी 2' में नज़र आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 164 करोड़ कमाई की थी। दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

दिशा अब फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं। वहीं अब दिशा  फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ नज़र आने वाली हैं।

वहीं टाइगर फिल्म 'स्टडेंट ऑफ द ईयर 2' में दिखाई देंगे। इसके बाद वो फिल्म 'बागी 3' पर काम शुरु करेंगे।

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

Punjab Kesari