बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ लंच डेट पर पहुंची दिशा, फैन्स ने कर दिया परेशान

9/3/2018 10:55:09 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों अपनी लव लाइफ के लेकर भी काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। हाल ही में दिशा और टाइगर लंच डेट पर एक- साथ स्पाॅट हुए। इस दौरान की तस्वीरें सामने आई है।

 

 

तस्वीरों में टाइगर ब्लैक जींस के साथ शर्ट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दिशा ब्लू कलर की ड्रेस पहने हाॅट लग रही हैं। इस तस्वीरों में दोनों काफी परेशान दिखाई दिए।

 

 

दरअसल, जोसे ही दोनों रेस्त्रां से निकले  फैन्स की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और लगातार सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करने लगे। लोगों की इस धक्कामुक्की से जहां टाइगर श्रॉफ परेशान हो गए। वहीं दिशा के चेहरे की रंगत उड़ गई। 

 


 फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ दि ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं।

 

 

इसके अलावा टाइगर जल्द ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म्स के लिए सिद्धार्थ आनंद की अनाम फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि टाइगर हॉलीवुड फिल्म "रेम्बो" के हिन्दी रीमेक में नजर आ सकते हैं। वहीं दिशा सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म "भारत" में नजर आएंगी।

 

Neha