टाइगर को छोड़ इस मिस्ट्री मैन के साथ देर रात घूमती दिखीं दिशा, कैमरा देखते ही झुका लिया चेहरा

7/28/2019 4:13:00 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी इसे खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया। इन स्टार्स कपल के रिलेशन की खबरें आना आम बात हो गई है। कुछ समय से दिशा और टाइगर की ब्रेकअप की खबरें भी आ रही थी जिसके बाद दोनों को साथ भी देखा गया।

इसी बीच शनिवार देर रात बांद्रा के एक रेस्टोंरेट के बाहर मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया गया। खबरों की मानें तो दूसरों के लिए ये अजनबी, ये मिस्ट्री मैन दिशा का जिम ट्रेनर अलेक्सांद्र एलेक्स इलिक है। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में दिशा ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू लोअर पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं, उनका जिम ट्रेनर ग्रीन सैंडो के साथ ब्लैक शॉर्ट्स में दिख रहा है।

रेस्टोरेंट के बाहर मीडिया कैमरा को देखकर दिशा थोड़ी असहज होती नजर आ रही और अपना मुस्कुराते हुए अपना चेहरा नीचे कर लेती हैं। वहीं, उनके साथ उनके जिम ट्रेनर दिशा के लिए काफी प्रोटेक्टिव दिख रहे हैं। दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं रेस्टोरेंट के बाहर आते ही दोनों एक गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'भारत' की सक्सेस के बाद दिशा सांतवें आसमान पर हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वो अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। 'एम. एस धोनी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ ही एक लाजवाब डांसर भी हैं।

दिशा 'भारत' के बाद अब जल्द ही 'मलंग' में नजर आएंगी। इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

इस फिल्म में दिशा के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया। 

 

Neha