मिकी प्रिंट टी-शर्ट में सैलून के बाहर दिशा का स्टाइलिश अपीयरेंस, बिना मेकअप के दिखा ऐसा लुक

6/9/2019 6:15:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनको सैलून के बाहर स्पाॅट किया गया। दिशा सोशल मीडिया पर पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से हैं। 

बहुत कम समय में दिशा ने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। परफेक्ट हॉट बॉडी पाने वाली ये एक्ट्रेस अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर दिशा ने कुछ ऐसा ही किया। 

हाल ही में दिशा को सैलून से बाहर स्पॉट किया गया। तस्वीरों में वह स्टाइलिश अपीयरेंस देते दिखाईं दीं। इस दौरान दिशा कैजुअल्स लुक में बहुत सुंदर लग रही थीं। लेकिन उन्होंने अपने आउटफिट को एडगर लुक देने के लिए एक ट्रिक बनाई।

दरअसल, सैलून के बाहर दिशा व्हाइट मिकी प्रिंट टी-शर्ट के साथ रेड कलर की लूज शॉर्ट्स में बेहद स्टाइलिश और कूल अंदाज में नजर आईं। सैलून के बाहर उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए।

कैजुअल लुक के साथ बिना मेकअप दिशा काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा की फिल्म 'भारत' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसके अलावा दिशा आदित्य राॅय कपूर के साथ फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा-आदित्य के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

 

Neha