दिशा पाटनी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जब सिर्फ 500 रुपए होने पर करना पड़ा ये काम

4/2/2018 10:08:01 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी की फिल्म 'बागी 2' ने पहले ही दिन 25 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर सनसनी मचा दी है। इस फिल्म ने महज तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस दौरान दिशा ने निजी जिंदगी से जुड़ा ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

 

दिशा ने हाल ही में HT से बात करते हुए बताया कि वह पहले किसी और फिल्म से डेब्यू करने वाली थी लेकिन उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। दिशा ने बताया -'किसी कारण से मुझे नहीं लिया गया। उस वक्त मैं और मजबूत हो गई थी। मुझे ऐसा लगता है जब आपमे कोई कमी हो तो उसे दूर करने के लिए और मेहनत करनी चाहिए।'

 

 

दिशा ने अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। उन्होंने कहा - 'मुंबई सिर्फ 500 रुपए लेकर आई थी। एक कॉलेज वाली लड़की के लिए नए शहर में आना आसान नहीं होता। मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी। मैं ऑडीशन के लिए जाती थी। यही सोचती थी कि अगर काम नहीं मिला तो घर का किराया कैसे दूंगी। 

 

 

बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दिशा ने तेलगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं। इसके बाद एक म्यूजिक वीडियो किया जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की। हालांकि उनकी 'कुंग फू पाडा' फिल्म काफी सुर्खियों में रही। दिशा ने बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ पहली फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' की थी। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। 

 

Punjab Kesari