BF संग दिशा की रोमांटिक डिनर डेट,बॉडीकॉन ड्रेस में गजब दिखी एक्ट्रेस

7/19/2019 9:57:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के लवबर्ड्स यानि दिशा पाटनी और टाइगर श्राॅफ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को आए दिन एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल लगभग 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है। इसी बीच इस कपल को वीरवार रात मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

इस समय ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे। तस्वीरों में टाइगर ऑफ व्हाइट कलर की टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे थे। वहीं दिशा की बात करें तो वह ब्लू बॉडीकॉन वनपीस ड्रेस में बोल्ड दिखीं।

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान दिशा ने व्हाइट स्नीकर्स शूज कैरी किए थे।

मीडिया की नजर पड़ते ही दिशा और टाइगर ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। इस दौरान कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में कपल काफी खुश दिख रहा है। दिशा-टाइगर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते दिनों कपल की ब्रेकअप की खबरें आईं थी। इतना ही नहीं पिछले दिनों दिशा तब खूब ट्रोल हुई थीं जब वह आदित्य ठाकरे के साथ डिनर डेट पर नजर आई थीं।

उन तस्वीरों को देख फैन्स उन्हें यह कहकर ट्रोल करने लगे कि दिशा टाइगर को छोड़ आदित्य से जुड़ गई हैं। लेकिन दिशा-टाइगर का यूं स्पाॅट होना इन सब बातों को अफवाह करार देता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आई हैं।

टाइगर जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वाॅर' में दिखेंगे। फिल् मका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं दिशा की बात करें तो उनकी फिल्म 'भारत' हाल ही में रिलीज हुई थी। दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग' में दिखेगी। 

Smita Sharma