Lockdown का फायदा उठा रही दिशा पाटनी, पढ़ रही हैं नई स्क्रिप्ट

8/24/2020 6:29:45 PM

नई दिल्ली। महामारी के कारण हुए लॉकडाउन ने मनोरंजन उद्योग सहित सभी की जिंदगी में एक ब्रेक लगा दिया है। वही, अभिनेत्री  दिशा पाटनी (Disha Patani) ने काम के साथ संपर्क में रहने और इस समय का सदुपयोग करना सुनिश्चित किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🐙

अग॰ 14, 2020 को 1:23पूर्वाह्न PDT बजे को disha patani (paatni) (@dishapatani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लॉकडाउन का कर रही उपयोग
इन दिनों दिशा ऑनलाइन  जूम (Zoom) नरेशन में भाग ले रही हैं, वह बहुत सारी नई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और जल्द ही कुछ प्रोजेक्ट्स को फाइनल करने वाली हैं। काम के प्रति दीशा का समर्पण अविश्वसनीय है और अभिनेत्री ने लॉकडाउन अवधि के सकारात्मक पक्ष को देखना सुनिश्चित किया है और वह इस समय का जितना संभव हो सके उतना सदुपयोग कर रहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌞 🌊 and #FossilStyle 🌸 @fossil.in #fossilindia

जुल॰ 10, 2020 को 1:00पूर्वाह्न PDT बजे को disha patani (paatni) (@dishapatani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कर रही है वर्कआउट
अभिनेत्री ने बैक टू बैक दो बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट की भी घोषणा की है और अपने अनूठे प्रमोशन के साथ नए एंडोर्समेंट भी तलाश रही हैं, जिसका दर्शकों को हमेशा बेसब्री से इंतजार होता है। नई स्क्रिप्ट्स पढ़ने और हमेशा की तरह काम पर नियमित होने के अलावा, अभिनेत्री बरेली में अपने परिवार की देखभाल भी कर रही है। साथ ही, दिशा अपने फिसिक को बनाये रखने के लिए एक कठिन वर्कआउट शेड्यूल का पालन कर रही हैं क्योंकि वह जल्द ही आगामी फिल्म राधे के लिए शूट फिर से शुरू करने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌸

जून 6, 2020 को 1:49पूर्वाह्न PDT बजे को disha patani (paatni) (@dishapatani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मलंग से जीता दर्शकों का दिल
अभिनेत्री ने अपनी नवीनतम फिल्म मलंग में अपने बेबाक अवतार और किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा, दिशा जल्द 'एक विलेन 2' में भी नज़र आएंगी जो मलंग के निर्देशक मोहित सूरी के साथ उनके रीयूनियन को भी चिह्नित करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News