पूल किनारे दिशा पटानी ने बरपाया कहर, स्काई ब्लू बिकिनी में दिखा बेहद ही हॉट लुक

12/27/2023 5:05:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जैसे जैसे साल 2023 अलविदा कह रहा है, वैसे ही बॉलीवुड स्टार्स अपने वेकेशन की तैयारी खींच रहे हैं। कई स्टार्स तो नए साल का स्वागत करने के लिए कुछ दिनों पहले ही वेकेशन पर निकल गए हैं। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस दिशा पटानी भी हैं, जो थाईलैंड के फुकेत में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी स्काई-ब्लू फ्लोरल बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है।

पूल किनारे बैठ एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से फैंस के दिलों पर वार कर रही हैं और कैमरे के सामने किलर पोज दे रही है। फैंस दिशा की इन तस्वीरों को देख मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

काम की बात करें तो दिशा पटानी जल्द ही सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की एक्शन ड्रामा योद्धा में दिखाई देंगी, जहाँ वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

वह नाग अश्विन की एक्शन ड्रामा कल्कि 2898-एडी में दीपिका पादुकोण, दुलकर सलमान और अमिताभ बच्चन के साथ भी दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास इमरान हाशमी की वेब सीरीज शोटाइम भी है।
 

Content Writer

suman prajapati