इंडस्ट्री में आने से पहले ऐसी दिखती थीं दिशा पाटनी, पुरानी तस्वीरें देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

6/7/2019 5:09:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं।रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस को भी वो अच्छे से कैरी करती हैं। आए दिन उनकी की ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं । लेकिन शुरुआत में दिशा इतनी ग्लैमरस नहीं दिखती थीं। अगर उनकी पुरानी तस्वीरों  देखें तो आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। दिशा की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

दिशा की ये तस्वीरें उनके मॉडलिंग टाइम की है । उस समय दिशा बिल्कुल अलग दिखती थीं । अब उनके रंग-रूप में काफी बदलाव आ गया है। दिशा ने अपने मॉडलिंग डेज में कई फोटोशूट साड़ी में करवाए।

पहले दिशा इतनी स्लिम ट्रिम नहीं थीं जितनी अब हैं। तस्वीर में दिशा ग्रीन साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने गजरा लगा रखा है। बॉलीवुड में आने के बाद दिशा ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है । 

काम की बात करें तो दिशा ने अपने करियर शुरुआत की साल 2015 में  तेलुगु फिल्म 'लोफर' से साल 2015 में की थी। उससे पहले दिशा कई ऐड मूवी में नजर आ चुकी थीं।

दिशा ने साल 2016 में फिल्म 'एमएस धोनी' से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसके बाद वह साल 2018 में फिल्म 'बागी 2' में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था। 

काम की बात करें तो दिशा की फिल्म भारत हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में दिशा, सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, नोरा फकेही, सुनील ग्रोवर मुख्य किरदार में हैं। 

 

Smita Sharma