टाइगर की गर्लफ्रेंड को है महंगी कारों का शौक, रेंज रोवर से लेकर जैगुआर और ऑडी तक है इनके पास

11/19/2019 5:07:17 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पटानी को कौन नहीं जानता है। बॉलीवुड की नई नवेली और सबसे हॉट दिवा में से एक, दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत की 'एम.एस. धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद 2018 की फिल्म 'बाघी 2' से भी उनको खूब पॉपुलैरिटी मिली। फिल्म में उनके साथ उनके सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ थे। बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ने 160 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस फिल्म के बाद से ही दिशा और टाइगर सबसे हॉट कपल बन गए थे।

अपनी सफल फिल्मों की बदौलत दिशा आज बॉलीवुड में सबसे ज्यादा डिमांड की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं और एक टॉप सेलिब्रिटी भी हैं। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा की सालाना आय लगभग 17 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस को एक्टिंग और जिम के अलावा महंगी कार्स का भी शौक है। उनके पास रेंज रोवर, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज और जगुआर जैसी लग्जरी कारें हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी सबसे फैवरेट कार कौन सी है? 

1. बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ - 52 लाख रु

2. ऑडी A6 - 54 लाख रु

3. मर्सिडीज E220 - 56 लाख रु

4. जगुआर एफ-पेस - 60 लाख रुपये

5. रेंज रोवर एसयूवी- ज्ञात नहीं 

अगर सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में रेंज रोवर एसयूवी का नया मॉडल खरीदा है। हालांकि, सफेद रंग की इस लग्जरी कार की कीमत के बारे में सही अंदाज़ा नहीं हैं, लेकिन यह लगभग 1.5 मिलियन या उससे ज्यादा की ही है। 

Edited By

Akash sikarwar