बिना मेकअप अजीब दिखी संजय दत्त की पत्नी मान्यता, देखें दिशा पाटनी का एयरपोर्ट Look

8/11/2019 12:19:35 PM

मुंबई: मायानगरी मुंबई सपनों का शहर है, जिसके दिल में बॉलीवुड इंडस्ट्री बसी हुई है। यहां आए दिन कई स्टार्स स्पाॅट होते हैं। जहां कुछ स्टार्स फिल्मों की शूटिंग के लिए आते हैं। वहीं कुछ एयरपोर्ट, रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट किए जाते हैं। शनिवार रात दिशा पाटनी और संजय दत्त की पत्नी मान्यता को एयरपोर्ट पर देखा गया। आइए डालते हैं इन स्टार्स की तस्वीरों पर एक नजर.... 

दिशा पाटनी


बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं। बीती रात  दिशा को एयरपोर्ट पर देखा गया। तस्वीरों में दिशा व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर के लोअर में स्टाइलिश दिखीं।

मिनिमल मेकअप और पिंक लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ दिशा ने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए हैं। दिशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि दिशा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। दिशा इन दिनों टाइगर श्राॅफ कर रही हैं। आए दिन कपल को डिनर डेट, मूवी डेट के दौरान स्पाॅट किया जाता है। हांलिक दोमों ने ही अभी तक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है।

फिल्म की बात करें तो इसमें दिशा के अलावा कुणाल खेमू, आदित्य राॅय कपूर, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन-डे के मौके पर रिलीज होगी।



मान्यता दत्त


एक्ट्रेस दिशा के अलावा संजय दत्त की पत्नी मान्यता को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान मान्यता येलो कलर के सूट में दिखीं। सिंपल लुक में भी मान्यता काफी खूबसूरत लग रही थीं।

खुले बाल और गॉग्लस उनकी लुक को कंपलीट कर रहे थे। यहां मान्यता ने मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए। बिना मेकअप भी मान्यता खूबसूरत दिखीं। 

बता दें कि संजय की पत्नी मान्यता अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

उनके लुक और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। मान्यता अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती हैं।

 

Smita Sharma