ब्रेकअप की खबरों के बीच लंच डेट पर पहुंचे टाइगर-दिशा, बहन कृष्णा श्रॉफ भी आईं नजर

11/19/2018 1:31:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ और दिशा पटानी इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि काफी लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद टाइगर और दिशा ने ब्रेक-अप करने का फैसला किया। वहीं हाल में दिशा टाइगर के साथ लंच डेट पर गई। इश दौरान उमके साथ टाइगर की बहन कृष्णा भी मौजूद थीं।

तस्वीरों में दिशा व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ हाई वेस्ट जींस पहने स्टाइलिश अदाज में नजर आईं। वहीं कृष्णा ग्रे कलर की स्पोर्ट ब्रा के साथ ब्लैक जिम पैंट पहने बाेल्ड लुक में दिखीं। इस दौरान कृष्णा और दिशा हाथों में हाथ डाले नजर आ रही हैं और इनके चेहरों पर बड़ी मुस्कुराहट है।

दोनों की बॉन्डिंग देखकर ऐसा साफ कहा जा सकता है कि ये काफी अच्छी दोस्त हैं। वहीं टाइगर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने हैंडसम लग रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

कुछ दिन पहले ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं थी। सूत्रों के मुताबिक बीते कुछ ही दिनों में दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई है। दोनों ने मिलकर कई बार अपने रिश्ते को एक नई शुरूआत देने की कोशिश की है। लेकिन ये सभी प्रयास फेल रहे हैं।

बता दें कि टाइगर और दिशा ने कभी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा। दोनों ने फिल्म 'बागी 2' में साथ काम किया था और ये मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। किसी ने नहीं सोचा था कि इनका रिश्ता इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ दि ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं।

इसके अलावा टाइगर जल्द ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म्स के लिए सिद्धार्थ आनंद की अनाम फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि टाइगर हॉलीवुड फिल्म "रेम्बो" के हिन्दी रीमेक में नजर आ सकते हैं। वहीं दिशा सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म "भारत" में नजर आएंगी।

Neha