टाइगर संग दिशा ने यूं बिताया दिन, शॉर्ट स्कर्ट दिखा में हॉट अवतार

9/2/2019 6:37:48 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्राॅफ 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है। हाल ही मे एक बार लवबर्ड्स की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, दिशा और टाइगर बांद्रा डायरेक्ट मोहित सूरी के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए। 

इस दौरान दिशा व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल और व्हाइट स्नीकर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वही, टाइगर ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक डेनिम जींस में हमेशा की तरह कूल नजर आए। ऑफिस के बाहर आते ही दोनों ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए।

पोज देने के बाद दोनों एक ही गाड़ी में बैठकर निकल गए। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। तस्वीरों में कपल काफी खुश दिख रहा है। दिशा-टाइगर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते दिनों कपल की ब्रेकअप की खबरें आईं थी। इतना ही नहीं पिछले दिनों दिशा तब खूब ट्रोल हुई थीं जब वह आदित्य ठाकरे के साथ डिनर डेट पर नजर आई थीं। लेकिन दिशा-टाइगर का यूं स्पाॅट होना इन सब बातों को अफवाह करार देता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आई हैं।

टाइगर जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वाॅर' में दिखेंगे। वहीं, दिशा की बात करें तो उनकी फिल्म 'भारत' हाल ही में रिलीज हुई थी। वहीं अब वो जल्द जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगी। 



 

Neha