डीप नेक टाॅप में दिशा पटानी ने ढाया कहर, फोटोशूट की तस्वीरों ने मचाया तहलका

11/2/2019 4:17:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इंडस्ट्री की हाॅट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में एक हैं। दिशा की अदाओं का तो कोई जवाब नहीं हैं। 'भारत' एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। होल्डनेस के साथ-साथ दिशा की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमरा फ्रेंडली फितरत है।

आए दिन दिशा की तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। इन तस्वीरों में दिशा का नया ही ट्रेंड और अंदाज देखने को मिलता है। हाल में दिशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

दरअसल, दिशा ने हाल ही में हेलो मैगजीन के लिए द वेडिंग स्पेशल फोटोशूट करवाया। एक तस्वीर में दिशा स्लिवर कलर के डीपनेक ब्लाउज में बेहद ही हाॅट दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

 

वहीं दूसरी तस्वीर में वह गोल्डन कलर के डीप नेक टाॅप के साथ पिंक प्लाजो में स्टाइलिश दिख रही हैं। दिशा एक तस्वीर में लंहगे दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को स्टोन-स्टडेड नेकपीस, मैचिंग फिंगर रिंग्स, मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है।

हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को हल्का कर्ल किया है। दिशा की इन तस्वीरों को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। दिशा कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फोटोशूट के इन सभी लुक्स में वह कहर ढा रही हैं। दिशा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें दिशा ने हाल गी में फिल्म राधे की शूटिंग शुरु की है। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'मलंग' में दिखेंगी। इसमें उनके साथ अदित्य राॅय कपूर,कुणाल खेमू,अनिल कपूर हैं। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

 

Smita Sharma