रिवीलिंग बैकलेस गाउन में दिशा पटानी ने ढाया कहर, किलर फिगर देख खुली रह गईं सबकी आंखें

3/9/2024 1:10:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस और सिजलिंग लुक्स के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं। बार फिर से एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। बीती शाम दिशा पाटनी को एक अवाॅर्ड फंक्शन में कैप्चर किया गया।

 

इस दौरान वह रिवीलिंग गाउन में अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आईं। लुक की बात करें तो दिशा ने सैटिन रेड गाउन पेयर किया था जो बैकलेस था। एक्ट्रेस ने सिजलिंग लुक के लिए सटल मेकअप और लाइट ग्लोसी लिपशेड कैरी की थी।

 

इसके साथ ही बालों का टॉप नॉट बनाया था और कुछ हेयर्स की लटें माथे पर लटकती छोड़ी थीं। दिशा पाटनी ने अवार्ड इवेंट के दौरान पैपराजी के लिए जमकर पोज किया।

 

एक्ट्रेस ने  स्माइल के साथ तो कभी अदाओं का जलवा कैमरा के सामने दिखाया। बैकलेस गाउन में एक्ट्रेस का किलर फिगर देख लोगों के आंखें फटी-फटी रह गई हैं। फैंस दिशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा अब जल्द ही 'योद्धा' में दिखाई देने वाली हैं। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। 'योद्धा' से पहले दिशा पाटनी 'बाघी 2-3', 'एक विलेन रिटर्न्स', 'मलंग', 'राधे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma