स्किनफिट ड्रेस में दिशा का कहर, लेटेस्ट तस्वीरों में फ्लाॅन्ट की हाॅट लेग्स

1/6/2020 2:42:08 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा पटानी बी-टाउन की हाॅट दीवाज में से एक है।दिशा की अदाओं का तो कोई जवाब नहीं हैं। 'भारत' एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। बोल्डनेस के साथ-साथ दिशा की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमरा फ्रेंडली फितरत है। हाल में दिशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।
इन तस्वीरों में दिशा का बेदह ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। दिशा हाल ही में अपनी फिल्म मलंग के ट्रेलर लाॅन्च में पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की स्किनफिट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। दिशा की ये ड्रेस साइट कट भी थी। इन लेटेस्ट तस्वीरों में बागी 2 एक्ट्रेस अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। दिशा ने मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स,ग्रीन आईशेडो से अपने लुक को पूरा किया है। एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। दिशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं दिशा पटानी की तस्वीरों पर एक नजर...

Disha Patani Images

Disha Patani Photo

Disha Patani Pic

Disha Patani Instagram Photos

Disha Patani HD Wallpaper

Disha Patani HD Images

Disha Patani Pictures

Disha Patani ki Photo

फिल्म 'मलंग' की बात करें तो इसमें दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य राॅय कपूर, कुणाल खेमू हैं। यह फिल्म वेलनटाइन के मौके पर रिलीज हो रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' भाई में नजर आएंगी।

Smita Sharma