बाथटब में लेटकर दिशा पाटनी ने करवाया फोटोशूट, फैंस बोले-'भाभी जान लोगी क्या?'

8/10/2019 2:22:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने लुक्स के चलते इंटरनेट पर खूब चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि कई बार वह अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर दिशा ने हाॅट फोटोशूट करवाकर इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

इन तस्वीरों में दिशा ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। एक तस्वीर में दिशा बाथटब में लेट कर पोज देती दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल और लाइट लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस दौरान दिशा ने ब्लैक हील्स कैरी की हैं। दिशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

पसंद करने के साथ-साथ फैंस उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'भाभी जान लोगी क्या?' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-' कितना सोना तुझे रब्ब ने बनाया।' एक और यूजर ने लिखा- 'बेबी मरवा कर मानेंगी।'

 

बीते दिन भी दिशा पाटनी ने जब अपनी फुलमेकअप वाली फोटो शेयर की थी तो वो ट्रोल हो गई थी। लेकिन इसके बावजूद दिशा पाटनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग की मालकिन है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 23 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

काम की बात करें तो दिशा इन दिनों फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कुणाल खेमू, आदित्य राॅय कपूर, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन-डे के मौके पर रिलीज होगी।
 

Smita Sharma