बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री है दिशा पटानी किया खूलासा

2/5/2020 1:23:31 PM

नई दिल्ली। ट्रेलर में दिशा एक हॉट बोहेमियन लुक नजर आई, विशेष रूप से उनके बिकनी अवतार ने हलचल पैदा कर दी है। निस्संदेह, दिशा बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री में एक है और अपने लाखों फॉलोवर्स को फिटनेस मंत्र देने से कभी चूकती नहीं है।

 

दिशा इस साल मोहित सूरी की मलंग, राधे जिसमें वह एक बार फिर सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी और केटीना के साथ व्यस्त है।

 

फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज
अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में खुद के लिए एक मुकाम हासिल कर लिया है और फिलहाल इंडस्ट्री में छाई हुई है। दिशा वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' के प्रचार में व्यस्त है और प्रोमोशन के दौरान भी अभिनेत्री ने अपने स्टायलिश अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है। स्लो मोशन में चाहे साड़ी वाला लुक हो या फिर मलंग में बिकनी अवतार, दिशा बिना किसी संदेह के सबसे हॉट अभिनेत्री है। वही, मलंग से उनके हालिया गीत "हुई मलंग" ने सभी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है।

दिशा ने बताया मीठे की तलब के लिए करती हैं ये उपाय
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने इस बारे में खुलासा किया है। बता दें दिशा ने बताया है कि उन्हें चीनी खाना बहुत पसंद है लेकिन वह एक एक्ट्रेस है तो उनको इस बात का ख्याल रखना होता है कि वह मीठा ज्यादा न खाए। इसलिए उस समय वह एक स्नैक की तलाश में रहती हैं जिससे उन्हें मीठे की तलब न हो।

वहीं हाल ही में दिशा की फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है।

देखें ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है। फिल्म में दिशा और आदित्य रॉय कपूर की बेहद ही प्यारी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में अनिल एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा का बेहद ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में, फिल्म के निर्माताओं ने हर छोटे-छोटे पहलू के साथ फिल्म की साजिश और रहस्य को उच्च रखने में कामयाबी हासिल की है। ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर का रहस्यमयी लुक देखने के लिए मिल रहा है। वहीं, अनिल कपूर और कुणाल खेमू दोनों के किरदार यूनिक हैं जिनसे जुड़ी थोड़ी जानकारी साझा की गई है।

 

किसिंग सीन के लिए की खास तैयारी
आपको बता दें फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के कई किसिंग सीन्स है जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। दोनों का फिल्म में एक किसिंग सीन फिल्माया गया है जिसमें दोनों पानी के अंदर तकरीबन एक मिनट तक अपनी सांसे रोक कर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक ने दिशा और आदित्य को शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी तैयारी करने के लिए कह दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News