निक्कर में शॉपिंग करने पहुंची दिशा, मीडिया को देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन

9/14/2019 1:32:15 PM

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा पटानी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो जहां भी जाती हैं अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती है। अपनी लुक के अलावा वो फिटनेस और स्टंट के लिए काफी मशहूर हैं। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा को श़ॉपिंग स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हैं।

 

इन दौरान दिशा ग्रे जैकेट के साथ ब्लैक कैप्री में बेहद कैजुअल लुक में नजर आईं। नो मेकअप लुक के साथ खुले बाल और व्हाइट प्यूमा के स्लिपर्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैैं। स्टोर के बाहर दिशा मुस्कुराते हुए गाड़ी से उतरीं, हालांकि उन्होंने मीडिया कैमरा को पोज नहीं दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में दिशा बेहद सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं। दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली हैं। दोनों पहली बार इस फिल्म में जरिए एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। तो चलिए डालते हैं दिशा की इन तस्वीरों पर...

 Disha Patani Photos

 Disha Patani Images

 Disha Patani HD Wallpaper

 दिशा पटानी एचडी इमेज  

 दिशा पटानी फोटो

 Disha Patani Pics

 दिशा पटानी पिक्चर

 Disha Patani Image for Mobile



 

Neha