देर रात जिम ट्रेनर संग शाॅपिंग पर निकली दिशा पाटनी, शाॅर्ट्स में दिखा स्टनिंग लुक

11/20/2019 8:43:53 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा पाटनी बी-टाउन की बोल्ड एंड हाॅट एक्ट्रेसेस में एक हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। हालांकि कई बार वह तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। लेकिन दिशा इन सब बातों की ज्यादा परवाह नहीं करती हैं।

साल 2016 में आई फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से करियर की शुरुआत करने वाली दिशा ने कुछ ही सालों मेंलोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। बीती रात दिशा को एक बार फिर अपने जिम ट्रेनर अलेक्सांद्र एलेक्स इलिक के साथ खार के एक शाॅपिंग सेंटर के बाहर स्पाॅट किया गया।

तस्वीरों में दिशा पिंक कलर के टाॅप और शाॅर्ट्स में हाॅट दिखीं। मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने लुक को परफेक्ट बना था। इस दौरान दिशा ने अपने लुक के साथ शूज पेयर किए थे।  

वहीं, उनका जिम ब्लू टी-शर्ट और जींस में हैंडसम में दिख रहा है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है दिशा अपने ट्रेनर के साथ ऐसे स्पाॅट हुईं हों, एक्ट्रेस को कई बार अलेक्सांद्र के साथ देखा जाता है। शाॅपिंग सेंटर के बाहर मीडिया कैमरा को देखकर दिशा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही ही 'मलंग' में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा के साथ अनिल कपूर, आदित्य राॅय कपूर, कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन-डे पर रिलीज होगी। इसके अलावा दिशा जल्द ही सलमान खान की स्टारर फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' भाई नजर आएंगी।

 

Smita Sharma