एयरपोर्ट पर दिशा ने दिखाई टोन्ड बॉडी, दिल जीत लेगा ''मलंग'' एक्ट्रेस का स्टाइल

9/16/2019 9:30:50 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा पटानी को इंडस्ट्री की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। कुछ ही समय में दिशा ने लोगों के दिलों दिमाग में एक खास जगह बना ली है। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

'भारत' एक्ट्रेस लोगों ऑल टाइम फेवरिट है और अक्सर कई इवेंट्स और मौकों पर उन्हें क्लिक किया जाता है। हाल ही में दिशा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान 'मलंग' एक्ट्रेस कमाल की लग रही थी।

तस्वीरो में दिशा ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग जॉगर्स में  ग्लैमरस दिख रही थीं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी और एब्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लाइट मेकअप,ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

इस दौरान दिशा ने ब्लैक शूज कैरी किए थे। एयरपोर्ट पर दिशा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा टाइगर श्राॅफ को बीते 3 साल से डेट कर रही हैं। आए दिन इस दिशा और टाइगर को मूवी, लंच और डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों पर प्यार भरा कमेंट भी करते रहते हैं। दोनों का अफेयर फिल्म बागी 2 के सेट पर शुरु हुआ था। 

वर्कफ्रंट की बात करें दिशा इन दिनों फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ अदित्य राॅय कपूर,कुणाल खेमू,अनिल कपूर हैं। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

 

Smita Sharma