BF टाइगर के साथ बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगी दिशा पाटनी, कभी दिखती थीं ऐसी, देखें तस्वीरें

6/12/2019 5:04:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कल यानि 13 जून को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। दिशा अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। रिवीलिंग हो या बोल्ड वह हर ड्रेस को अच्छे से कैरी करती हैं। दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर और कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। आए दिन उनकी की ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। लेकिन शुरुआत में दिशा इतनी ग्लैमरस नहीं थीं। अगर आप उनकी माॅडलिंग के दौरान की तस्वीरें देखें तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे। चलिए डालते हैं दिशा की तस्वीरों पर एक नजर....

बाॅयफ्रेंड टाइगर संग सेलिब्रेट करेंगी बर्थ-डे 
 

खबरों की मानें तो दिशा अपना बर्थ-डे बाॅयफ्रेंड टाइगर संग सेलिब्रेट करेंगी। आ रही खबरों के मुताबिक दिशा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां पूरी कर ली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया कि अब वो बड़ी हो गई हैं और उन्हें अजीब लगता है जब बर्थडे पर लोग उन्हें विश करने के लिए कॉल या मैसेज करते हैं।

डीएनए से बात करते हुए दिशा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि बर्थडे मनाने के लिए मैं अब बड़ी हो गई हूं। मुझे बहुत अजीब लगता है, जब बर्थडे के दिन सबके मैसेज और कॉल आते हैं पर अगले ही दिन ऐसा लगता है जो भी था, अब खत्म हो गया।

दिशा ने आगे कहा कि वह अभी अपनी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी है तो शायद वह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर जा सकती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या एक्टर टाइगर श्रॉफ भी उनके इस प्लान का हिस्सा होंगे। इस पर दिशा ने बताया कि अभी कुछ पक्का प्लान नहीं है। पर देखते है क्या होता है। 


दिशा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'लोफर' से की थी। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। बॉलीवुड में उन्होंने साल 2016 में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' सेे एंट्री की।

दिशा हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं। फिल्म में उनरके किरदार का नाम राधा था। इशके अलावा दिशा फिल्म 'मंलग' में हैं।

फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू मुख्य किरदार में हैं।

यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज होगी। 

 

 

 

Smita Sharma