''ये कोई सर्जरी करवा के आई है ''अंतिम'' की स्क्रीनिंग पर पहुंची दिशा पटानी के कपड़े नहीं इस बार बदले चेहरे के हुए चर्चे

11/26/2021 1:53:31 PM

मुंबई: इसमें कोई दोराहे नहीं है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी बी-टाउन की सबसे हॉट डीवा में से एक हैं। वह अक्सर अपने हाॅट अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी को उनकी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के को-स्टार सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ'की स्क्रीनिंग में पहुंची थी। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

स्क्रीनिंग पर दिशा लेमन येलो कलर के क्रॉप्ड टॉप और डेनिम मेड बॉटम्स कैरी किए थे। दिशा पाटनी ने अपने इस लुक में कूल टच ऐड करने के लिए वाइट कलर के स्नीकर्स पहने थे। वहीं उनके हाथ में लग्जरी लेबल का ब्लैक शिमरी पर्स था।

अदाकारा ने जूलरी मिनिमम रखते हुए कान में डायमंड ईयररिंग्स पहने थे। उनका मेकअप नैचरल टोन था।

वैसे तो दिशा काफी स्टाइलिश लग रही थीं लेकिन इस बार एक्ट्रेस के स्टाइल से ज्यादा उनका बदला चेहरा चर्चा में आया। जैसी ही दिशा की ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने कहा एक्ट्रेस काफी दहली दिख रही हैं। 

 

एक यूजर ने लिखा- बहुत अलग दिख रही है। एक और जोड़ा-प्लास्टिक सर्जरी हे भगवान!" "क्या इसने नाक की सर्जरी करवाई है या कुछ और?" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- लिप्स में बहुत ज्यादा बोटॉक्स। देखें यूजर्स के कमेंट

 

दिशा पाटनी सलमान खान के साथ 'भारत' और 'राधे' फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'एक विलन रिटर्न्स' में दिखेंगी। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया हैं। 

Content Writer

Smita Sharma