''ये कोई सर्जरी करवा के आई है ''अंतिम'' की स्क्रीनिंग पर पहुंची दिशा पटानी के कपड़े नहीं इस बार बदले चेहरे के हुए चर्चे

11/26/2021 1:53:31 PM

मुंबई: इसमें कोई दोराहे नहीं है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी बी-टाउन की सबसे हॉट डीवा में से एक हैं। वह अक्सर अपने हाॅट अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी को उनकी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के को-स्टार सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ'की स्क्रीनिंग में पहुंची थी। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

PunjabKesari

स्क्रीनिंग पर दिशा लेमन येलो कलर के क्रॉप्ड टॉप और डेनिम मेड बॉटम्स कैरी किए थे। दिशा पाटनी ने अपने इस लुक में कूल टच ऐड करने के लिए वाइट कलर के स्नीकर्स पहने थे। वहीं उनके हाथ में लग्जरी लेबल का ब्लैक शिमरी पर्स था।

PunjabKesari

अदाकारा ने जूलरी मिनिमम रखते हुए कान में डायमंड ईयररिंग्स पहने थे। उनका मेकअप नैचरल टोन था।

PunjabKesari

वैसे तो दिशा काफी स्टाइलिश लग रही थीं लेकिन इस बार एक्ट्रेस के स्टाइल से ज्यादा उनका बदला चेहरा चर्चा में आया। जैसी ही दिशा की ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने कहा एक्ट्रेस काफी दहली दिख रही हैं। 

 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- बहुत अलग दिख रही है। एक और जोड़ा-प्लास्टिक सर्जरी हे भगवान!" "क्या इसने नाक की सर्जरी करवाई है या कुछ और?" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- लिप्स में बहुत ज्यादा बोटॉक्स। देखें यूजर्स के कमेंट

PunjabKesari

 

PunjabKesari

दिशा पाटनी सलमान खान के साथ 'भारत' और 'राधे' फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'एक विलन रिटर्न्स' में दिखेंगी। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News