बाॅयफ्रेंड टाइगर संग दिशा पाटनी सेलिब्रेट किया अपना स्पेशल डे, देखें ''कैडबरी गर्ल'' की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें

6/14/2021 12:18:57 PM

मुंबई: 'कैडबरी गर्ल' यानि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने 14 जून को अपना  29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर दिशा के चाहने वालों ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। वहीं दिशा ने अपने स्पेशल डे को बाॅयफ्रेंड टाइगर श्राॅफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मनाया।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। पार्टी में बर्थडे गर्ल व्हाइट टाॅप और ब्लू डेनिम जींस में दिखीं। इस दौरान दिशा काफी खुश नजर आईं। टाइगर और कृष्णा संग दिशा ने काफी धमाल मचाया। दिशा का बर्थडे के भी बेहद प्यारा था। 

PunjabKesari

दिशा पाटनी के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ ने खास पोस्ट शेयर करके उन्हें विश किया है. टाइगर ने दिशा के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे विलेन।
PunjabKesari

बता दें कि दिशा और टाइगर एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में वेकेशन मनाने के लिए साथ जाते हैं। टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों साथ में भी काम कर चुके हैं। दिशा और टाइगर ने सबसे पहले म्यूजिक वीडियो बेफिक्रे में काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म बागी 2 में साथ में नजर आए थे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आए थीं। अब वह जल्द ही जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ  फिल्म एक विलेन रिटर्न में नजर आने वाली हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News