BFF Goals: डिनर डेट के बाद दिशा का हाथ थाम रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं मौनी, हसीनाओं का दिखा गजब का लुक

3/13/2024 12:30:53 PM

मुंबई: कहते हैं दो हीरोइन कभी दोस्त नहीं हो सकती है लेकिन बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की भी कमी नहीं जो अपने कोस्टार से अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और दोस्त पर जान भी छिड़कती हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी राॅय का नाम भी शामिल है। दिशा पटानी और मौनी रॉय इस खास रिश्ते को साझा करती हैं जो इंडस्ट्री में बहुत कम देखने को मिलता है। दिशा पटानी और मौनी रॉय की दोस्ती हर गुजरते साल के साथ और मजबूत होती गई।

दोनों को अक्सर एक-साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। वहीं मंगलवार को एक बार फिर इस BFF को जोड़ी को पार्टी करते देखा गया। इस दौरान दिशा पाटनी कैजुअल तो मौनी रॉय ग्लैमरस लुक में नजर आईं। गर्ल डिनर डेट के लिए मौनी रॉय ने ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस कैरी की थी।

 

ऑरेंज ड्रेस के साथ मौनी ने गोल्डन कलर की फ्लैट चप्पल कैरी की थी। डार्क आइमेकअप के साथ लाइट कलर की लिपशेड से  उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। वहीं दिशा पाटनी ब्लू कलर का फुल स्लीव टॉप और लूज डेनिम्स पहनकर डिनर डेट के लिए निकली थीं।

 

 इस दौरान दिशा पाटनी ने कैजुअल शूज के साथ व्हाइट कलर का छोटा बैग कैरी किया हुआ था। दिशा ने अपने लेट नाइट डिनर लुक को सटल मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया था। दोनों रेस्टोरेंट के बाहर हाथ थामें नजर आईं। 

 

दिशा पाटनी और मौनी रॉय सिर्फ डिनर डेट्स पर ही नहीं, बल्कि कई बार वेकेशन पर भी जा चुकी हैं और अपने वेकेशन की सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही शेयर करती रहती हैं। मौनी और दिशा की फ्रेंडशिप का बॉन्ड  फैंस को खूब पसंद आता है।

बताया जाता है कि इनकी दोस्ती की शुरुआत अक्षय कुमार के अमेरिका के कॉन्सर्ट टूर से हुई। यहीं इनकी पहचान पक्की यारी में बदल गई। दिशा का लॉयल होना, साफ दिल की और बनावटी न होना मौनी को काफी पसंद है।

 

काम की बात करें तो दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' है जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। वहीं मौनी रॉय की इमरान हाशमी के साथ सीरीज 'शोटाइम' में नजर आ रही हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma