बी-टाउन की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस हैं दिशा-मलाइका, डालें हसीनाओं की तस्वीरों पर एक नजर

1/12/2020 1:24:59 PM

मुंबई: बी-टाउन हसीनाएं अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ये हसीनाएं अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। लोग हसीनाओं के फैशन को करीब से फाॅलो करते हैं। यहीं कारण है कि इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही धड़से से वायरल हो जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी और मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की बोल्ड एंड हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

दोनों ही अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। हाल ही में दिशा और मलाइका की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं हैं कि ये दोनों की इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फैशनलेबल एक्ट्रेसेस हैं। तो चलिए डालते हैं दिशा और मलाइका के लुक्स पर एक नजर...


दिशा पटानी

 

एक्ट्रेस दिशा पटानी को अक्सर रेस्टोरेंट, एयरपोर्ट, शाॅपिंग माॅल के बाहर देखा जाता है। इस दौरान उनका लुक हमेशा ही टाॅप पर रहता है। हाल ही में दिशा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट से साथ ब्लू शाॅर्ट्स में बोल्ड दिख रही हैं। दिशा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से पूरा किया है। मीडिया पर नजर पड़ते ही एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।


हम सभी जानते हैं दिशानी पटानी बॉलीवुड में सबसे फिट बॉडी में से एक हैं और उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें इस बात का सबूत हैं वह जब भी इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करती हैं, वह हमेशा गी चर्चा में आ जाती हैं।

मलाइका अरोड़ा

वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को मुंबई के एक जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान मलाइका व्हाइट जैकेट और ग्रे शाॅर्ट्स में बेहद ही स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने लुक को कैप से पूरा किया था। जिम के बाहर 46 की मलाइका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मलाइका इन दिनों अपनेी लव-लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन कपल को एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

Smita Sharma