एयरपोर्ट पर एली की मस्ती, दिशा के स्टाइलिश लुक ने बनाया फैंस को दीवाना

10/10/2019 5:13:41 PM

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम और दिशा पटानी हमेशा अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। दिशा अपनी नैचुरल ब्यूटी और एली अपनी किलर स्माइल से हमेशा फैंस को अपना दीवाना बनाती है।

PunjabKesari

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा और एली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, दोनों अपने अपने स्टाइल में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा उनके फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
बीती रात एली अवराम और दिशा पटानी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, इस दौरान एली ने व्हाइट जैकेट और ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शूज पेयर किए हुए थे,

PunjabKesari

जबकि दिशा पटानी व्हाइट टैंक टॉप और व्हाइट ट्राउजर में काफी स्टाइलिश लग रही थीं। दिशा ने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए बाल खुले छोड़े हुए थे।

 

PunjabKesari

बॉलीवुड में एली ने 'किस किस से प्यार करूं', 'मिकी वायरस' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में काम किया है, जबकि दिशा पटानी 'बागी 2' के बाद इन दिनों फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं, बता दें, इस फिल्म में दिशा पटानी के अलावा अदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम किरदार में नजर आएंगे, यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा डायरेक्ट की गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News