‘मलंग’ के लिए दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर ने शूट किया अंडर वॉटर किसिंग सीन

12/31/2019 7:33:33 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी इन दिनों काफी खबरों में बनी हुई है। बता दें दिशा और आदित्य की जोड़ी बहुत जल्द फिल्म ‘मलंग’ में नज़र आएगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबर है एक सीन को करने के लिए इन्हें स्पेशल ट्रेनिंग दी गई।

दरअसल, इन एक्टर्स को एक अंडर वॉटर किसिंग सीन करना था। सबसे बड़ी बात थी एक ही वक्त में दोनों अपनी सांस भी रोकनी थी। इसे एक टेक में करना काफी मुश्किल था। क्योंकि आदित्य और दिशा को अपने सांस लेने के पैटर्न में पूरा बदलाव करना था। दिशा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो डाइविंग सूट में नज़र आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मलंग के लिए स्पेशल ट्रेनिंग।’
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Training for something special #malang🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on May 5, 2019 at 3:27am PDT

गौरतलब है कि इसी साल मई में आदित्य रॉय कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा किया था जिसमें आदित्य और उनकी आने वाली फिल्म 'मलंग' की सह-कलाकार दिशा पाटनी गोताखोरों वाले सूट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लेकर दिशा के प्रशंसकों ने दिशा को खूब ट्रोल किया था।

उस पर दिशा ने सिर्फ इतना कहा था कि हम किसी खास चीज के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। उस खास तैयारी के बारे में अब पता चल चुका है।

 

 

 

Pawan Insha