Pictures: पति राहुल वैद्य संग दिशा परमार की शाॅपिंग, Bowling Alley में मस्ती करता दिखा कपल

7/26/2021 2:53:31 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे इस कपल को मुंबई में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो शाॅपिंग के दौरान दिशा  ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश लगी।

दिशा अपने हाथों में लगी मेहंदी और लाल चूड़े को बखूबी से फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं राहुल की बात करें तो वह  शर्ट और व्हाइट जींस में कूल दिखे। कपल ने शेड्स के अपने लुक को पूरा किया था। 

शापिंग के बाद खेली गेम्स

वहीं शाॅपिंग के बाद कपल ने दोस्तों संग भी जमकर मस्ती की।  शादी का एक हफ्ता बीत जाने के बाद दोनों अपने फ्रेंड्स के साथ गेट टुगेदर पर निकले। दोनों मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में भी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए. इस दौरान दिशा ब्लैक ड्रेस में नजर आईं।

उनके गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दिया जो कि काफी खूबसूरत था। इस दौरान कपल  Bowling Alley में भी मस्ती करते नजर आया। कपल की ये तस्वीरें इस वक्त चर्चा का विषय बनी हैं। 

बता दें कि राहुल ने पिछले साल दिशा को बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करने के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV❣️DPV (@dishul_23)

इसके बाद इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। दोनों ने 16 जुलाई को शादी की थी  जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Content Writer

Smita Sharma