संस्कारी बहू का चोला उतार स्टाइलिश Babe बनीं दिशा परमार,एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने चुराया फैंस का चैन

12/5/2021 8:53:17 AM

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा परमार इंडस्ट्री की उन हसीनानों में से एक हैं जो ज्यादार सिंपल अटायर में नजर आती हैं। भले ही दिशा का अंदाज सादगी भरा होता है लेकिन उनका फैशन इतना कमाल का होता है कि हर कोई दिशा के अंदाज का दीवाना हो जाता है। अक्सर साड़ी और सिंपल सूट में दिखने वाली दिशा परमार ने बीते महीनों अपने बिकिनी लुक से सबके होश उड़ा दिए थे। दिशा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिससे वह सुर्खियों में आ जाती हैं।

PunjabKesari

अब अपनी नई तस्वीरों से फैंस के दिलों का चैन चुरा लिया है। इन तस्वीरों में दिशा का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो दिशा सी-ग्रीन कलर के फर्र वाले टाॅप ऑफ शोल्डर टाॅप के साथ रेड पैंट पहने बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

PunjabKesari

दिशा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, काजल, न्यूड शेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने हाफ बाई बन बनाकर बाकि के बालों को ओपन रखा है। वह कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा परमार ने इसी साल 16 जुलाई को बिग बाॅस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य संग शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तब लगी थी जब सिंगर ने एक्ट्रेस को  बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करने के दौरान प्रपोज किया था।

PunjabKesari

प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो दिशा इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 में नजर आ रही हैं। शो में उनके साथ नकुल मेहता है। दोनों 8 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इससे पहले दोनों प्यार का दर्द है मीठी-मीठा प्यारा प्यारा में काम कर चुके हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News