देर रात पति राहुल वैद्य को कसकर गले लगाकर दिशा ने किया बर्थडे विश, बोलीं- मैं लकी हूं कि तुम मुझे मिले

9/23/2021 11:10:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य का आज बर्थडे है। 23 सितंबर को राहुल वैद्य अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच पति संग मालदीव पहुंची दिशा परमार ने भी राहुल वैद्य को खास अंदाज में विश किया है। राहुल के लिए किया गया उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


दरअसल, सिंगर राहुल वैद्य अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पत्नी दिशा परमार के साथ मालदीव गए हुए हैं। वहां से दिशा ने अपनी और पतिदेव की तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मेरी जिंदगी के प्यारी, हैप्पी बर्थडे टू। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने तुम्हें पा लिया!'

PunjabKesari


शेयर की गई इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दिशा ने राहुल को कसकर गले लगाया हुआ है।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस ओरेंड कलर के प्रिंटेड आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं प्रिंटेड टी और ब्लैक शॉर्ट में राहुल भी परफेक्ट लग रहे हैं।

 


बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इसी साल 16 जुलाई को शादी रचाई थी। राहुल ने बिग बॉस 14 के घर में ही अपने प्यार का इजहार और ​​उन्हें प्रपोज किया था। बिग बॉस के बाद दोनों हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News