ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में दिशा परमार का गॉर्जियस लुक, लंदन में पति राहुल वैद्य संग यूं दिए पोज

7/22/2022 5:03:34 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों पति राहुल वैद्य के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी है। एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में दिशा ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में दिशा गॉर्जियस लग रही है।

वहीं राहुल ग्रीन हुडी और ट्राउजर में काफी अच्छे लग रहे हैं। दोनों कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रहे हैं। इसके साथ कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लंदन का खूबसूरत नजारा भी दिखाया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

बता दें राहुल वैद्य और दिशा की पहली बार एक म्यूजिक वीडियो के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। राहुल ने 'बिग बॉस 14' के घर से दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद दिशा ने शो में आकर राहुल को हां में जवाब दिया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 16 जुलाई 2021 को हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 

Content Writer

Parminder Kaur