पति राहुल संग डिनर डेट पर निकली दिशा परमार को लोगों ने बताया प्रेग्नेंट,एक्ट्रेस बोलीं-''अब कभी नहीं पहनूंगी ओवरसाइज शर्ट''

2/19/2022 9:25:02 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दिशा ने साल 2021 में राहुल वैद्य संग शादी रचाई थी। दोनों को अक्सर डिनर डेट, मूवी डेट के दौरान स्पाॅट किया जाता है। बीते दिनों ही इस क्यूट कपल को  पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। लेकिन इस बार जब इनकी तस्वीर सामने आई, तब कई तरह की बातें होने लगीं।

दिशा की तस्वीरें देख लोगों ने उन्हें प्रेग्रेंट बताया। ये सब दिशा के आउटफिट को देखकर कहा जाने लगा। दरअसल, डिनर डेट के दौरान दिशा परमार ऑरेंज ओवरसाइज शर्ट और ब्लू जींस में दिखीं थी।

जब एक्ट्रेस की ओवरसाइज शर्ट पर सबका ध्यान गया तो  लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया कि दिशा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। कुछ ने ये तक कह दिया कि इस शर्ट में दिशा प्रेग्नेंट लग रही हैं और उनके चेहरे पर ग्लो भी नजर आ रहा है।

वहीं इन सब बातों पर दिशा ने खुद जवाब दिया है और सच बताया है। दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'अब मैं कभी भी ओवरसाइज शर्ट नहीं पहनूंगी और जो ऐसा कह रहे हैं या इसके बारे में जानना चाह रहे हैं, उनको बता दूं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक हंसने वाला इंमोजी भी पोस्ट किया और एक रोने वाली भी शेयर की।

काम की बात करें तो दिशा परमार 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नकुल मेहता संग नजर आ रही हैं। वहीं राहुल अपने म्यूजिक वीडियो में बिजी हैं।

 

 

Content Writer

Smita Sharma