''जब सिंदूर ना लगाने पर मेरे पति को दिक्कत नहीं तो फिर तुम्हें क्या?'' ट्रोलर्स को दिशा परमार की खरी- खरी

8/6/2021 8:17:39 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार  जब से सिंगर और 'बिग बाॅस 14' फेम  राहुल वैद्य के साथ शादी के बंधन में बंधी है तब से ही चर्चा में हैं। आए दिन दिशा और राहुल की तस्वीरें और उनसे जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। शादी के बाद दिशा परमार का सुहागन वाला लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है। लेकिन कई लोगों को दिशा का सिंदूर ना लगाना काफी खटकता है।

PunjabKesari

बीते दिनों ही लाइव सेशन के दौरान एक यूजर ने दिशा के सिंदूर ना लगाने पर टिप्पणी की थी। उस दौरान तो दिशा ने सब हंस कर टाल दिया लेकिन हाल ही में जब उन्हें दोबारा से लेकर ट्रोल किया गया तो वह चुप नहीं बैठी। उन्होंने ऐसे ट्रोलर्स को खूब खरी खोटी सुनाई। दरअसल, दिशा ने हाल ही में साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में दिशा फ्यूशिया रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

हाथों में चूड़ा कानों में बड़े-बड़े झुमके दिशा की खूबसूरती को चांर-चांद लगा रहे थे। इस तस्वीरों को जहां कुछ फैंस काफी पसंद कर रहे थे।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं कुछ ने सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने सिंदूर नहीं लगाया है जिसे लेकर कई सारे कमेंट्स लोगों ने लिखे हैं।तस्वीर पर लोगों ने इस तरह के कमेंट किए- सिंदूर नहीं लगाया आपने?, सिंदूर लगाती तो और खिलती, सिंदूर लगाने में क्या होता...

PunjabKesari

ऐसे लोगों को जवाब देते हुए दिशा ने लिखा- 'जो लोग भी मेरे कमेंट में आकर निगेटिव बातें फैला रहे हैं उनसे मैं कहता चाहती हूं कि ये मेरी च्वाइस है कि मुझे सिंदूर लगाना है या नहीं। मेरा जब मन होगा मैं इसे लगाउंगी। मेरे पति को इससे कोई दिक्कत नहीं। मेरे परिवार को इससे कोई दिक्कत नहीं, फिर आप लोग परेशान क्यों हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

 

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी जब सिंगर ने एक्ट्रेस को  बिग बॉस 14 में पार्टिसिपेट करने के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी। इसके बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। कपल ने  16 जुलाई को शादी की,  जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वे टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वे 19 साल की थीं जब उन्हें सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' ऑफर हुआ था।इस सीरियल से वे लोगों की फेवरेट बन गई थीं। दिशा ने इसके अलावा भी कई सीरियल्स में काम किया है। वहीं अब खबरें हैं कि दिशा एक बार फिर नकुल मेहता के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। दोनों बड़े अच्छे लगते हैं के 2 सीजन में नजर आ सकते हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News