पति राहुल वैद्य संग आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में दिशा ने लगाए चार-चांद, शाॅर्ट ड्रेस में ''मिसेज वैद्य'' का दिखा बोल्ड लुक

12/22/2023 11:40:45 AM

मुंबई: सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी की दुनिया के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। इसके अलावा  मीडिया कैमरे की नजर भी हर दिन दिशा-राहुल पर रहती है। फिर चाहे एयरपोर्ट हो और जिम या रेस्तरां और क्लीनिक सेलेब्स कहीं भी जाएं हमेशा मौजूद रहते हैं।

हाल ही में दिशा और राहुल को निर्माता आनंद पंडित की बर्थडे बैश में देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  दिशा ने वैस्टर्न लुक में राहुल वैद्य के साथ पार्टी में एंट्री की।

लुक की बात करें तो दिशा रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं।  उनके दिलकश अंदाज को देख अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वह एक बच्चे की मां हैं।

 

मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक, ईयरिंग्स और स्ट्रेट हेयर्स दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राहुल ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


बता दें कि 16 जुलाई 2021 में राहुल और दिशा ने परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। इसी साल 21 सितंबर को कपल के घर नन्हीं परी किलकारी गूंजी जिसका नाम नव्या वैद्य रखा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma