Couple Goals:पति राहुल वैद्य संग इवेंट में छाईं दिशा परमार, क्राॅप ऑफ शोल्डर टाॅप में ग्लैमरस दिखीं ''मिसेज वैद्य''

8/10/2021 11:16:59 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी टाउन के सबसे फेमस स्टार कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। फैंस उन्हें प्यार से DisHul नाम से पुकारते हैं। इस कपल ने बीते महीने ही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं। शादी के बाद आए दिन इस कपल की  कभी पार्टी तो कभी डिनर डेट करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

हाल ही में राहुल और दिशा एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान न्यूलीवेड कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो राहुल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में नजर आए। उन्होंने टी-शर्ट को ब्लू ब्लेजर और ब्राउन फॉर्मल शूज के साथ पेयर किया है।

वहीं दिशा परमार फ्लोरल पिंक ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और ब्लैक प्लाजो पैंट में ग्लैमरस दिखीं। दिशा ने अपने लुक को स्टाइलिश ईयररिंग्स और सिंपल नेकलेस से एक्सेसराइज किया।

मिनिमल मेकअप, पिंक शेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इवेंट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

दिशा परमार फ्लोरल पिंक ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और ब्लैक पलाज़ो पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हाथ में चूड़ी के साथ उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश ईयररिंग्स और सिंपल नेकलेस से एक्सेसराइज किया है। उसने अपने बाल खुले छोड़ दिए।

बता दें कि राहुल और दिशा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस डेटिंग का खुलासा बिग बॉस 14 के घर में हुआ। जब राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था।

इसके बाद 14 फरवरी वेलनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल के प्रपोजल का जवाब दिया। राहुल के बिग बाॅस से निकलने के बाद 16 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा। कपल की शादी के काफी चर्चे थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma