राहुल-दिशा ने धूमधाम से दी विघ्नहर्ता को विदाई,व्हाइट साड़ी...मांग में सिंदूर...बप्पा के विसर्जन पर कुछ यूं सजी 'मिसेज वैद्य'

9/5/2022 9:46:01 AM

मुंबई: दिशा परमार टीवी की उन हसीनानों में से एक हैं जो ज्यादातर बहुत ही सिंपल कपड़ों में नजर आती हैं। वेस्टर्न आउटफिट में तो दिशा कहर ढाती है लेकिन अगर बात ट्रेडिशनल आउटफिट्स की हो तो उसमें उनका लुक देखने लायक होता है। हाल ही दिशा का खूबसूरत साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।  दरअसल, बीती रात दिशा पति राहुल वैद्य के साथ गणपति विसर्जन के दौरान स्पाॅट किया गया।

इस दौरान दिशा व्हाइट कलर की साड़ी में स्टनिंग दिखीं। साड़ी के साथ दिशा ने स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था। मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक, कानों में बड़े-बड़े झुमके, मांग में सजा सिंदूर दिशा के लुक परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं राहुल वैद्य व्हाइट कुर्ते पजामे में जच रहे थे। इस दौरान राहुल ने हाथों में बप्पा की मूर्ति थाम रखी थी। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी जब सिंगर ने एक्ट्रेस को  'बिग बॉस 14' में के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी।

इसके बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। कपल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  शादी से पहले दोनों म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। 

काम की बात करें तो दिशा इस समय बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता है। 


 

Content Writer

Smita Sharma